Latest News

Monday, November 21, 2022

वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश ढेर, दारोगा अजय यादव को गोली मारने का था आरोप

शहर में बीते दिनों दारोगा अजय यादव पर हमला करने वाले बदमाशों की कुछ समय से पुलिस तलाश कर रही थी। इस मामले के आरोपित बदमाशों को पुलिस ने तड़के रिंग रोड पर मुठभेड़ के दौरान ललकारा तो आनन फानन दोनों ओर से गोलियां चलने लगीं जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लगी तो उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों ने दम तोड़ दिया।



वाराणसी कमिश्नरेट के थाना बड़ागांव क्षेत्र में सोमवार की सुबह मुठभेड़ हुई तो पूरा इलाका गोलियां चलने से थर्रा उठा। पुलिस के अनुसार शातिर बदमाशों के मूवमेंट को इंटरसेप्ट करने हेतु वाराणसी कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस की टीम ने तड़के बदमाशों की घेराबंदी की थी। इस दौरान अपने को घिरता देख क्राइम ब्रांच और बड़ागांव पुलिस टीम पर बदमाशों ने कई राउंड फायर किया। इस दौरान क्राइम ब्रांच के आरक्षी शिव बाबू को गोली लगने के बाद पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश गंभीर रूप से घायल, तीसरा बदमाश मौके से फरार होने की जानकारी सामने आई है।

पुलिस के अनुसार बदमाशों के पास से एक नाइन एमएम ब्राउउनिंग पिस्टल और एक 32 बोर का पिस्टल बरामद किया गया है। इस दौरान बदमाशों के पास से एक काले रंग की बाइक, मोबाइल फोन और कुछ कागजात बरामद किए गए। गोली लगने के बाद बदमाशों को समुचित इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी रही। वहीं मुठभेड़ की जानकारी के बाद फील्ड यूनिट सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गए।

पुलिस के अनुसार हाल ही में दारोगा की लूटी हुई पिस्टल से बरामद की गई नाइन एमएम ब्राउनिंग पिस्टल के मिलान की कार्यवाही के लिए हेड आर्मोरर को इसे भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार विगत दिनों रोहनिया के जगतपुर में दारोगा अजय यादव को गोली मारने वाले बदमाशों को सटीक सूचना पर पुलिस ने घेरा तो ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। इस दैरान एक पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार यह मुठभेड़ हरहुआ वाजिदपुर में बड़ागांव के पास तड़के हुई है।

No comments:

Post a Comment