Latest News

Monday, November 21, 2022

एथलेटिक्स प्रतियोगिता में महादेव पी जी कालेज का दबदबा

वाराणसी: सरस्वती हाईयर एजूकेशन और टेक्निकल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में आयोजित अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में चिरईगांव स्थित महादेव पीजी कॉलेज बरियासनपुर वाराणसी के छात्र-छात्राओं ने जलवा बिखेरते हुए दो गोल्ड और चार रजत अपने नाम किया। इनके इस लगन और मेहनत से कॉलेज के प्राचार्य से लेकर प्रोफेसर तक खुशी व्याप्त है।


15 मिनट की “क्रायोथेरेपी” करायें, “सर्वाइकल कैंसर” के खतरे से मुक्ति पायें

 विभिन्न महाविद्यालयों के बीच स्पर्धा थी मिली जानकारी के अनुसार गहनी स्थित सरस्वती हाईयर एजूकेशन और टेक्निकल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग महाविद्यालय में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में विभिन्न  महाविद्यालयों के खिलाड़ी चयन होकर अपने-अपने कॉलेज से गए हुए थे। महादेव  महाविद्यालय से भी खिलाड़ी पहुंचे हुए थे। इस प्रतियोगिता के दौरान महादेव  महाविद्यालय  की टीम ने विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लिया। अपना लोहा मनवाते हुए छात्र-छात्राओं ने २ गोल्ड, ४ रजत पदक को अपने नाम कर लिया। इनके इस खिलाड़ी पन को देखते हुए कॉलेज ही नहीं पूरे सूबे का मान बढ़ाया है।

पीजी कॉलेज की छात्राओं को दिया ‘टीबी हारेगा, देश जीतेगा’ का संदेश

किसे क्या मिला

 विभिन्न दौड़ प्रतियोगिता में 10 किमी रेस में पहला चंदन भारद्वाज ने  स्वर्ण पदक जीत कर महादेव पीजी का नाम रौशन कर दिया। वहीं दूसरा सुभाष राजभर ने भी 10 किमि  जीत कर रजत पदक प्राप्त किया हैं। 

महादेव पीजी कॉलेज की महिला वर्ग मे 10 किलोमीटर दौड़ में प्रेमलता ने सभी को पछाड़ते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। वही 10किमी दौड़ में संगीता पाल  ने  रजत  जीता। इसी क्रम में 800 मीटर दौड़ में करिश्मा सिंह ने रजत प्राप्त किया।  वहीं ज्वेलिंग थ्रू में दुर्गेश यादव ने रजत पदक हासिल किया।

प्रदेशभर से चयनित हुईं 1354 स्टाफ नर्स, वाराणसी से 43 स्टाफ नर्सों का हुआ चयन 

 इस खेलकूद प्रतियोगिता में डिपार्टमेंट स्पोर्ट्स एंड फिजिकल  एजुकेशन के डॉ भीम शंकर मिश्रा और साथ डॉ धर्मेंद्र प्रताप  के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेरा। 

कॉलेज के प्रबंधक अजय सिंह, प्राचार्य दयाशंकर सिंह, डॉक्टर संजय मिश्रा , डॉक्टर लोकनाथ पांडेय, डाक्टर मारूत नंदन मिश्र, गौरव मिश्र व समस्त प्रवक्ता गण ने प्रतिभागी खिलाडियों को जीत की बधाई दी।

जनपद में हुआ ‘किशोर-किशोरी स्वास्थ्य मंच' का आयोजन

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment