Latest News

Saturday, November 19, 2022

आ गया प्रधानमंत्री का वाराणसी शहर का प्रोटोकॉल , देखिए कब और कहां जाएंगे प्रधानमंत्री

वाराणसी: काशी तमिल संगमम के भव्य उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में दो घंटे प्रवास करेंगे। दोपहर करीब दो बजे पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से वे हेलीकॉप्टर से बीएचयू पहुंचेंगे। एंफीथियेटर मैदान में आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद अपराह्न चार बजे वे लौट जाएंगे। 


पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह ने वाराणसी अक्षय पात्र किचन का किया अवलोकन

पीएम मोदी और तमिलनाडु से आए अतिथियों का स्वागत नादस्वरम से होगा। काशी की संस्कृति भी झलकेगी और इलैया राजा का संगीत को सबको रिझाएगा। काशी से तमिलनाडु के आध्यात्मिक रिश्तों को और मजबूत करने के लिए शिक्षा मंत्रालय के काशी तमिल संगमम का शुभारंभ 19 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। 

Chamoli Road Accident: राहत कार्य जारी, यहां पढ़ें मृतकों और घायलों की पूरी जानकारी

प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी प्रोटोकॉल के अनुसार पीएम मोदी के बीएचयू के एंफीथियेटर मैदान में आयोजित समारोह में मंच पर पहुंचने के बाद सबसे पहले नादस्वरम से उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद राज्यसभा सांसद पद्मश्री इलैयाराजा का संगीत वहां लोगों को झुमाएगा। 

नादस्वरम से काशी में होगा पीएम मोदी स्वागत, पढ़िए PM के वाराणसी दौरे का पूरा शेड्यूल..

काशी से तमिलनाडु के अटूट रिश्तों पर आयोजित प्रदर्शनी और मेले का भी शुभारंभ करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु के मठ मंदिरों के 12 आदिनम का पीएम सम्मान करेंगे और आयोजन स्थल पर उपस्थिति अतिथियों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी तमिलनाडु से आए छात्रों से संवाद भी करेंगे।

हत्या का आरोपित 25 हजार का ईनामी अपराधी सूफियान पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।


No comments:

Post a Comment