Latest News

Saturday, November 26, 2022

PS4 ने कुम्हारों पर हो रहे अत्याचार उत्पीड़न बलात्कार को लेकर शुरू किया सत्याग्रह

वाराणसी: दिनांक 26 नवंबर सन 2022 को शास्त्री घाट वाराणसी पर प्रजापति शोषित समाज संघर्ष समिति PS4 ने कुम्हारों पर हो रहे अत्याचार उत्पीड़न बलात्कार को लेकर 26 नवंबर तक से लेकर 28 नवंबर तक सत्याग्रह आंदोलन कर रहा है. सत्याग्रह आंदोलन में पीड़ित परिवार की महिलाएं एवं उनके परिजन भी आंदोलन में शरीक हुए हैं. प्रजापति शोषित समाज संघर्ष समिति ने आराधना प्रजापति जिला आजमगढ़ थाना अहरौला के हत्यारों को गिरफ्तार करने, चंदौली निवासी थाना धानापुर ग्राम नीदिल पुर के निवासी दिलीप प्रजापति के अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने, राजबहादुर प्रजापति थाना कपसेठी ग्राम अर्जुनपुर के सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने, किरण प्रजापति कोतवाली गाजीपुर ग्राम कुर्था कि हत्यारे को गिरफ्तार करने. थाना शाहगंज सोनभद्र राम दुलारे प्रजापति की हत्या आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर शासन प्रशासन को चेताया है. 


देश का पवित्र संविधान भारतीय लोकतंत्र की आत्मा है

प्रजापति शोषित समाज संघर्ष समिति के प्रमुख छेदीलाल निराला ने यह भी कहा कि अगर मेरी मांगे नहीं मानी गई, हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम आमरण अनशन पर बैठने के लिए तैयार हैं सत्याग्रह के पहले दिन में PS4 के राष्ट्रीय महासचिव राजेश प्रजापति, वाराणसी के जिला महासचिव सुनील, पवन, सोमनाथ, मनसा तथा पीड़ित परिवार एवं समाज के लोगों की गरिमामय उपस्थिति रही. 

बनारस रेल इंजन कारखाना में संविधान दिवस का आयोजन

PS4 ने उत्तर प्रदेश में कुम्हारों की हत्या बलात्कार और अपहरण के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने, हत्या के शिकार कुम्हारों के परिजनों को 50 लाख मुआवजा और एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने उत्तर प्रदेश में कुम्हारों की हत्या, बलात्कार, अपहरण की घटनाओं की जांच सीबीआई से और उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति की अध्यक्षता में कराने की उत्तर प्रदेश में कुम्हारों के लिए हुए पट्टे की जमीनों से अवैध कब्जा हटाने की मांग को रखा तथा इससे संबंधित ज्ञापन PS4 28 नवंबर को जिलाधिकारी, जिलाधिकारी के मार्फत उत्तर प्रदेश सरकार अमुक को, वाराणसी मंडल के कमिश्नर को तथा जिलाधिकारी मार्फत माननीय प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन सौंपेगा.

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment