Latest News

Saturday, October 15, 2022

LIC और IRDA बीमा अभिकर्ताओं को बनाया फुटबॉल, मांग पूरी होने तक धरना प्रदर्शन चलता रहेगा

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बीमा अभिकर्ताओं का पिछले डेढ़ महीने से चल रहे धरना प्रदर्शन में अभी तक कोई भी सकारात्मक परिणाम ना मिलने के कारण यह धरना प्रदर्शन अभी और आगे बढ़ने के आसार लग रहे है।



राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि धरना जब शुरू हुआ था उसके कुछ दिनों के बाद एलआईसी और इरडा ने लोगो ने समिति के लोगो को बुलाया था लेकिन पहले दौर के वार्ता में कोई भी सहमति नहीं बनी. इसके वजह से हमारा यह धरना प्रदर्शन अभी भी चलता रहेगा जब तक की LIC और IRDA हमारी मांगों को पूरा नही करती।


उन्होंने कहा कि LIC और IRDA हमारी मांगों को लेकर टालने की कोशिश कर रही है लेकिन हमारी जो मुख्य मांग है कि GST और कमीशन को बढाने की है जब तक पूरी नही होगी हमारी यह लड़ाई चलती रहेगी लेकिन LIC और IRDA ने हमे एक फुटबॉल की भांति कभी कहते है की सरकार यह हमारे हांथ में नही है सरकार के हांथ में है मगर सोचने वाली बात यह है कि LIC हर साल अपने इस बिजनेस को फायदे में दिखता है तो फिर जिन एजेंटों के भरोसे इतना फायदा हो रहा है उन्ही की अनदेखी क्यों कर रहा।


आपको बतादें कि एक LIC एजेंट ही ऐसे है जो डायरेक्ट ग्राहकों से जुड़े हुए है कुछ भी परेशानी होती है ग्राहक सीधे एजेंट को ही पकड़ते है ना की किसी अधिकारी को फिर भी सरकार इरडा और LIC इनको महज एक फुटबॉल की भांति कभी इधर कभी उधर कर रहे।


धरना प्रदर्शन में अध्यक्ष राम निवास यादव, डॉ तपस्या उपाध्यक्ष, अमलेश मिश्रा, शातुल्ला सिद्दीकी, ज्ञानेश्वर सिंह, नन्दलाल सिंह, अवधेश कुमार, राजू कुमार, सच्चिदानंद दूबे, वैजन्ती मिश्रा, भोलानाथ पटेल, मोहम्मद हबीब, अरुण पाठक, अभय कुमार, राम बालक मिश्र आदि लोगों की उपस्थित रहें।

एक बार फिर सामने आई वर्दी की गुंडागर्दी, वृद्ध महिला के पुस्तैनी घर को बताया खेत

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment