Latest News

Sunday, April 24, 2022

शुभासपा प्रदेश प्रवक्ता ने हनुमान चालीसा और अजान को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

वाराणसी: अप्रैल को सारनाथ लोहियानगर वाराणसी कार्यालय पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के द्वारा नव निर्वाचित बनारस जिले के प्रदेश के नेताओं का स्वागत अभिनंदन महानगर वाराणसी के तरफ से किया गया जिसका नेतृत्व महानगर प्रभारी जागेश्वर राजभर ने किया. 




नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता शशी प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मंच वंदना सिंह, प्रदेश महासचिव विनोद सिंह टीटी, छोटेलाल वाराणसी, राकेश गोंड आदि लोगों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. प्रदेश प्रवक्ता शशी प्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय समाज पार्टी संगठन को जड़ से मजबूत करने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए संगठन कोई कसर नहीं छोड़ेगी. शशिप्रताप सिंह ने कहा कि हिंदू मुसलमान की सौहार्द बिगड़ने की कहानी शुरू हो गई एक तरफ अजान को लेकर तो दूसरी तरफ भगवान के मंदिर में हनुमान चालीसा को लेकर तू तू मैं मैं का खेल चल रहा है यह अशोभनीय है. सबका धर्म है सब का विचार है सब का अपना सिद्धांत है।

ओम प्रकाश राजभर का शिवपाल-आजम की मुलाकात को लेकर बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

शशि प्रताप सिघ ने कहा कि जहां तक ध्वनि प्रदूषण की बात है तो अगर मस्जिद पर अजान बज सकता है तो मंदिर पर हनुमान चालीसा भजन बजना चाहिये अगर मंदिर पर अनुमति नही तो  मस्जिद पर भी अनुमति नहीं देना चाहिए. ध्वनि प्रदूषण से बच्चों के पढ़ाई लिखाई में काफी दिक्कतें आती हैं इसको धर्म से जोड़कर नहीं देखना चाहिए और अपने मुसलमान भाइयों से निवेदन करना चाहिए कि आप पांच वक्त का जो नमाज पढ़ते हैं और 5 टाइम अजान पढ़ते हैं उसको धीमी ध्वनि में बजाने की कृपा करें. इसके लिए जातीय जुबानी हिंसा करना जरूरी नहीं है इसके लिए धर्म को धर्म से लड़ाना कहीं से उचित नहीं है. 

भ्रष्टाचारियों पर सीएम की सख्त कार्रवाई, दो आरोपी अफसरों को किया सस्पेंड

आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जागेश्वर राजभर महानगर प्रभारी, दशरथ राजभर, छपन्न राजभर, दिनेश देव राजभर, रानी तिवारी, सोना राजभर, संतोष प्रजापति, बिनोद प्रजापति, सुनील पटेल, अरविंद सिंह आदि मौजूद रहें.

अब बेटियों के लिए और फायदेमंद होगी स्कीम, सुकन्या समृद्धि योजना में हुए ये बड़े बदलाव 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment