Latest News

Saturday, March 12, 2022

इन 3 राशि वालों का 23 मार्च से जगेगा सोया भाग्य, देवगुरु बृहस्पति की होगी विशेष कृपा

देवगुरु बृहस्पति के उदित व अस्त का सभी 12 राशियों पर प्रबाव पड़ता है। गुरु ग्रह 23 मार्च को उदय होने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में गुरु को ज्ञान, संतान, भाई, शिक्षा, वैवाहिक जीवन, धन, संपत्ति, दान आदि का कारक माना जाता है। गुरु ग्रह के उदय होने से 3 राशि वालों को विशेष लाभ हो सकता है। जानें इन राशियों के बारे में-




मेष- आपकी राशि के 11वें भाव में देवगुरु बृहस्पति उदित होंगे। 11वें भाव को आय का स्थान भी कहा जाता है। इस समय आपकी आय में बढ़ोतरी के योग बनेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार में लाभ होगा। व्यापार में कोई डील फाइनल हो सकती है, जिसका भविष्य में लाभ होगा।

वृषभ- वृषभ राशि वालों के लिए गुरु ग्रह का उदित होना आपके लिए लाभकारी रहेगा। गुरु ग्रह आपकी राशि के दशम भाव में उदित हो रहे हैं। दशम भाव को कर्म, कार्यक्षेत्र और व्यवसाय का स्थान कहा जाता है। इस दौरान आपको नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इस समय आपकी कार्यशैली में सुधार होगा। कार्यस्थल पर आपकी तारीफ होने के योग बनेंगे।

सिंह- आपकी राशि के सप्तम भाव में गुरु ग्रह उदित होंगे। इसे दांपत्य जीवन और साझेदारी का स्तान कहा जाता है। इसलिए इस दौरान आपके जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर रहेंगे। सिंगल जातकों को विवाह प्रस्ताव आ सकता है। साझेदारी के काम में मुनाफा होगा। 

 

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 


 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment