Latest News

Saturday, March 19, 2022

देश में नहीं आएगी कोरोना की चौथी लहर अगर वायरस में नहीं आया बदलाव तो, विशेषज्ञों ने दी सावधानी बरतने की सलाह

देश में कोरोना की चौथी लहर आने की आशंका के मद्देनजर विशेषज्ञों ने सावधानी बरतने की सलाह दी है। वायरोलॉजिस्ट डॉ. टी जैकब जॉन ने बताया कि देश में अगर कोरोना का स्वरूप नहीं बदला तो चौथी लहर की कोई आशंका नहीं है।




यानी चौथी लहर आने की आशंका बेहद कम है।

 

शनिवार को नई दिल्ली में पोलियो उन्मूलन पर लिखी किताब के विमोचन के मौके पर डॉ. टी जैकब जॉन ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर अब लगभग खत्म होने के कगार पर है। चूंकि देश में कोरोना के नए मामले अब कुल मामलों का दस प्रतिशत से भी कम हैं, इसलिए अब यह एंडेमिक स्टेज पर है यानी यह अब लोगों के बीच मौजूद रहेगा। ऐसे में जब तक कोरोना वायरस में कोई बदलाव नहीं होता तब तक चौथी लहर की आशंका नहीं के बराबर है। उन्होंने कहा कि चौथी लहर की आशंका को कम आंक कर भी देखना ठीक नहीं है। लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए।


UP MLC Election 2022: बीजेपी ने जारी की 30 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे कहां से मिली टिकट


बूस्टर डोज के सवाल पर डॉ. जैकब ने बताया कि कोरोना से लड़ने में टीके की दोनों खुराक के साथ बूस्टर खुराक बेहद कारगर है। ज्यादा से ज्यादा आबादी को बूस्टर डोज भी लेना चाहिए।

 

शिवपाल यादव का दावा, कहा- भाजपा ने बेईमानी नही की तो एमएलसी चुनावो मे बडी जीत दर्ज करेंगे सपा उम्मीदवार 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment