Latest News

Tuesday, February 15, 2022

वाराणसी दक्षिणी के कांग्रेस प्रत्याशी ने विरोधियो को दिया संदेश, कहा- कांग्रेस में कोई विरोध नही हम जीतेंगे दक्षिणी सीट

वाराणसी के दक्षिणी विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी मुदिता कपूर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी में अब कोई  विरोध नहीं है और हम सभी कार्यकर्ता एक हैं सारे कांग्रेस के कार्यकर्ता हमारा सहयोग कर रहे हैं और अगर इसी तरह बना रहा तो हमें विश्वास है कि हम दक्षिणी से अपनी कांग्रेस की सीट को निकाल ले जाएंगे.



मुदिता कपूर ने हमारे पत्रकार को बताया कि हमारी जो बेसिक समस्याएं हैं जैसे बच्चों को पढ़ाई को लेकर, रोड की समस्या, बुनकरों की समस्या और साथ ही साथ यहां के लोगों की जो और भी जातिगत समस्याएं हैं हम जीतने के बाद कोशिश करेंगे कि उनकी समस्याओं का समाधान हो और जैसे हम कार्य कर रहे हैं वैसे ही करते रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में जैसे कांग्रेसी पहले थी वह फिर ऐसे ही हो जाएगी। एक सवाल के जवाब में मुदिता कपूर ने बताया कि जैसे कि हमारे शीर्ष नेतृत्व ने पहले ही ऐलान किया हुआ है कि हमारी पार्टी में महिलाओं को बराबर का हक मिलेगा उसी को देखते हुए हमारी पार्टी ने इस बार विधानसभा चुनाव में 403 में से 140 सीटों पर महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया है जिसमें से एक मैं हूं। चुकी पार्टी हाईकमान ने मेरे ऊपर अपना विश्वास जताया है और मैं कोशिश करूंगी कि मैं अपने पार्टी के विश्वास पर खरा उतरु और अपने जनता के विश्वास को बनाए रखते हुए जनता के साथ में कदम से कदम मिलाकर चल सकूं.

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment