Latest News

Thursday, December 30, 2021

अपना दल (S) के प्रदेश अध्यक्ष बोले- मजबूती से चुनाव लड़ेंगे UP में, सीटों की स्थिति साफ होने पर भाजपा को देंगे समर्थन

उत्तर प्रदेश में अगले 2-3 महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी राजनैतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में अपना दल (S) के प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज (Jamuna Prasad Saroj) गुरुवार को जालौन (Jalaun) पहुंचे. जिले की सीमा पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. यहां पर जमुना प्रसाद सरोज ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक गेस्ट पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान जमुना प्रसाद सरोज ने कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने का मूलमंत्र दिया. 

 


चुनाव को लेकर पूरी है तैयारी
प्रदेश अध्यक्ष जमुना प्रसाद सरोज ने बताया कि आगामी चुनाव को लेकर देश की कई पार्टियां उत्तर प्रदेश में बड़ी-बड़ी जनसभाएं कर रही हैं. अपने कार्यकर्ताओं में जोश भर रही हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम यूपी चुनाव को लेकर पूरी तैयारी कर रहे हैं. हम उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. पार्टी के पदाधिकारी लगातार जनसंपर्क कर रहें हैं. 2014 से अपना दल एस बीजेपी के साथ है. सीटों को लेकर कोई मतभेद नहीं है. शीर्ष नेतृत्व के सीटों की सहमति के बाद उत्तर प्रदेश में मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जाएगा. आपको बता दें कि अपना दल (S) बीजेपी की सहयोगी पार्टी है. वर्तमान में इस पार्टी के कई मंत्री, विधायक और एमएलसी हैं. 

 

BJP से सीटों को लेकर चल रही बातचीत-अनुप्रिया पटेल?
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल अपना दल एस के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए गुरुवार को कानपुर पहुंची थीं. पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से सीटों पर बात अभी चल रही है. अपना दल एस और भाजपा ने तीनों चुनाव मिलकर लड़े हैं, जिसके परिणाम अच्छे आए हैं. पिछले 5 सालों में यह गठबंधन और सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है. 

 

इस आर्टिकल को शेयर करें


अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment