Latest News

Tuesday, October 19, 2021

सपा नेता ने बीजेपी के लिए मांगा वोट, कांग्रेस ने पूछा-क्या अखिलेश जी खेला कर दिये का? - www.purvanchalkhabar.co.in

उत्तर प्रदेश में अगले छह महीने में होने वाले चुनाव को लेकर सभाओं और रैलियों का दौर शुरू हो चुका है। ऐसी ही एक सभा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सभा सपा की थी लेकिन नेताजी बीजेपी के लिए वोट मांग रहे थे। कांग्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा है। 




समाजवादी पार्टी की सभा में भाजपा के लिए वोट मांगने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'क्या अखिलेश जी खेला कर दिए का? नई हवा है, बीजेपी से मिली समाजवादी पार्टी है।वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस पर ट्वीट किया। इसमें अशोक पंडित ने लिखा कि भगवा रंग ही ऐसा है, जिसे पहनते ही इंसान भाजपा की जय जय करने लगता है। अखिलेश यादव सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हां आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा ज्वाइन करनी पड़ेगी। 




वीडियो बरेली का बताया जा रहा है। यहां सपा की सभा हो रही है और समाजवादी पार्टी नेता कैलाश बाबू मौर्य का भाषण दे रहे हैं। भगवा रंग का कुर्ता पहने एक कैलाश बाबू ने कहा कि सभी भाइयों से मेरा कहना है कि बीजेपी की जीत, सिर्फ भाजपा की जीत नहीं ये हमारी जीत है। जितनी मजबूती के साथ हम बीजेपी को वोट करेंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। जैसे ही उन्हें अपनी भूल का एहसास हुआ, उन्होंने गलती सुधारने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही कैलाश बाबू भाजपा से समाजवादी पार्टी में आए हैं। 

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

मोबाइल नंबर 08800775090 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment