Latest News

Friday, October 29, 2021

अमित शाह के मंच पर दिखे मंत्री टेनी को लेकर अखिलेश ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

गृह मंत्री अमित शाह के मंच पर अजय मिश्र टेनी के दिखने को लेकर अखिलेश यादव ने तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि जब लखीमपुर खीरी वाले मंत्री गृह मंत्री के साथ है तो जनता को क्या न्याय मिलेगा। जनता यह सब देख रही है। अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे जितनी भी रणनीति बना ले। जनता ने बीजेपी को हराने का मन बना लिया है। 




सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के घटिया निर्माण बताते हुए कहा कि आखिरकार देश की बड़ी कंपनियों को टेंडर क्यों नहीं दिए गए और वही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे जैसे बड़े प्रोजेक्ट में बीजेपी के सहयोगी व चहेते लोगों को टेंडर दिया गया। बीजेपी के मेयर के भाई की कंपनी पर भी सवाल उठाया।

 

अखिलेश यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कद्दावर और बहादुर नेताओं को ही समाजवादी पार्टी जॉइन करा रही है। पश्चिम से बीजेपी के घुसने का रास्ता बंद कर दिया गया है और पूर्वांचल में राजभर के साथ हुई बड़ी रैली का हवाला देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल और पश्चिम दोनों तरफ से बीजेपी के जीतने का रास्ता बंद कर दिया है और बीच में हम मौजूद हैं। बीजेपी नेता, सभी नेता एक दूसरे को हराने में लगे हुए है।

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment