Latest News

Saturday, June 8, 2024

प्रदेश से लेकर ब्लॉक तक...योगी ने लखनऊ में तो अभिषेक सिंह ने चिरईगांव में लगाईं क्लास

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2024 ख़त्म हो चूका है और परिणाम भी आ चूका है. नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने वाले है. यूपी में बीजेपी के परिणामों को देखते हुए. मुख्यमंत्री योदी आदित्यनाथ ने अधिकारीयों को रुके हुए कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने और नये परियोजनाओं पर कार्य करने के निर्देश दिए है. तो वही विकास खण्ड चिरईगांव के ब्लॉक प्रमुख अभिषेक सिंह ने भी शुक्रवार को विकास खण्ड में सभी सचिवों और सम्बंधित अधिकारीयों के साथ बैठक कर रुके हुए कार्यों को पूरा करने और मनरेगा के तहत होने वाले कार्यों के साथ अन्य विकास कार्यों के बारे में जानकारी लेते हुए इन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने और नए कार्यों को शुरू करने की हिदायत दिया. 


यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने सुनी आमजन की पीड़ा, समय से निस्तारण का दिया निर्देश

उन्होंने सभी सचिवों और अधिकारीयों को शख्त निर्देश देते हुए कहा कि इस बार कार्यों में कोतहाई करने वालों को एक दम भी नही छोड़ा जायेगा. साथ ही साथ ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह ने अधिकारीयों और सचिवों से यह भी कहा की विकास कार्यों की गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान देने की जरुरत है. उन्होंने कहा कि अगर किसी ग्राम सभा से विकास कार्यों को लेकर कोई शिकायत आती है तो उसके जिम्मेदार उससे संबधित लोग ही होंगे.

यह भी पढ़ें: तथाकथित पत्रकार ने थाने में शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर छिना मोबाइल फोन, पीड़ित ने कप्तान से शिकायत की

ब्लाक प्रमुख अभिषेक सिंह स्पष्ट शब्दों में यह भी हिदायत दिया की पिछली गलतियों को सुधारने का मौका मिलता था लेकिन इस बार ऐसा मौका नही मिलेगा. जिसके भी काम की शिकायत मिलेगी और अगर वह शिकायत जाँच में सही पायी जाती है तो उसके खिलाफ कार्यवाही मैं खुद करवाऊंगा. क्योकि विकास कार्य में कमी मुझे मंजूर नही है और मैं ऐसे लोगों का समर्थन भी नही करता हूँ.

यह भी पढ़ें: जिलाध्यक्ष-विधायकों ने पीएम मोदी को सौंपा जीत का प्रमाणपत्र  

No comments:

Post a Comment