Latest News

Thursday, May 9, 2024

विकास कार्यों में धांधली की जांच करने मुस्तफाबाद पहुंचे अधिकारी

वाराणसी: स्थानीय विकास खण्ड चिरईगांव के मुस्तफाबाद ग्रामसभा में पूर्व ग्राम प्रधान द्वारा विकास कार्यों में की गयी धांधली के शिकायत की जांच करने बुधवार को उपायुक्त मनरेगा संदीप सिंह मुस्तफाबाद पहुंचे। जांच अधिकारी उपायुक्त मनरेगा ने शिकायतों का विन्दुवार तत्कालीन सचिव से विवरण देने को कहा। पंचवटी में सामुदायिक शौचालय, आरओ प्लांट, फव्वारा लगाने के एवज में व्यय धनराशि एवं कराये गये कार्यों को देखा।


यह भी पढ़ें: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन भारी, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का राशिफल

जांच अधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय, कम्पोजिट विद्यालय मुस्तफाबाद रेतापर में कायाकल्प के नाम पर व्यय धनराशि के सापेक्ष कराये गये कार्यों की रिपोर्ट कंसल्टिंग इंजीनियर को बनाने हेतु निर्देशित किया। शिकायतकर्ता अतुल कुमार सिंह ने कार्य योजना में फीड कार्य के अनुरूप निर्माण कार्य नहीं होने, स्ट्रीट लाइट, शौचालय आदि की भी जांच करने का अनुरोध जांच अधिकारी से की।

यह भी पढ़ें: इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

जांच अधिकारी पंचवटी, कम्पोजिट विद्यालय रेतापर भी जांच करने पहुंचे। जांच के सम्बंध में उपायुक्त मनरेगा संदीप सिंह से जानकारी चाही गयी तो बोले कि अभी जांच चल रही है जांच पूरी होने के बाद ही जांच रिपोर्ट तैयार होगी। जांच अधिकारी ने रोजगार सेवक से कार्य कराने, विद्यालय की साफसफाई कराने का निर्देश भी दिया। जांच के दौरान तत्कालीन सचिव, वर्तमान सचिव, ग्रामप्रधान प्रतिनिधि, शिकायतकर्ता अतुल सिंह आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: WBCHSE 12वीं का रिजल्ट आज, रोल नंबर के अनुसार ऑनलाइन wbchse.wb.gov.in पर देखें

No comments:

Post a Comment