Latest News

Wednesday, April 10, 2024

आरटीआई लगाने से नाराज ग्राम प्रधान ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला, एफ.आई.आर. दर्ज

वाराणसी: स्थानीय विकास खण्ड चिरईगांव के गेट के ठीक सामने 9 अप्रैल 2024 को करीब 3 बजे के आस पास पत्रकार देवेन्द्र सिंह के ऊपर खेतलपुर के ग्राम प्रधान सुनील यादव ने डंडे से किया हमला. आपको बता दें कि पत्रकार देवेन्द्र सिंह ने खेतलपुर सहित पुरे विकास खंड में मनरेगा के तहत साल 2021-22 से 2022-23 हुए कच्चे और पक्के कार्यों का विवरण माँगा था. इसकी सूचना किसी के माध्यम से खेतलपुर प्रधान सुनील यादव को मिलते ही वो ब्लाक गेट के बहार चाय की दुकान पर आया और पत्रकार देवेन्द्र सिंह के ऊपर दुकानदार से डंडा लेकर हमला कर दिया.


यह भी पढ़ें: लंका पुलिस ने यात्री का रूपयों से भरा बैग लेकर भागने वाला आटो चालक गिरफ्तार

पत्रकार ने अपना बचाव किया फिर भी प्रधान सुनील यादव के हमले से पत्रकार के कंधे में, सीने में सिर में और पैर में चोटे लगी है. साथ ही पत्रकार के जेब से ग्राम प्रधान सुनील यादव मोबाइल और 2000 रूपये नगद भी छीन लिया. उसके साथ ही प्रधान सुनील यादव ने वहा मौजूद सभी पत्रकारों को भी गाली देते हुए मारने की धमकी देते रहें. जिससे नाराज सभी पत्रकारों ने देवेन्द्र सिंह के साथ तत्काल चौबेपुर थाने पहुचे. वहा मौजूद थानाध्यक्ष ने पत्रकारों की बातों को सुना और देवेन्द्र सिंह के प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए और मामले की जाँच करवाते हुए मेडिकल करवाकर एफ.आई.आर. दर्ज करने का आदेश दिया.

यह भी पढ़ें: नगर आयुक्त ने शहीद उद्यान का किया औचक निरीक्षण, कर्मचारियों की ली उपस्थिति

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी भी प्रधान सुनील यादव ने अपना गुस्सा निकालने के लिए अपने गाँव के कुछ मुसहर जाती के महिलाओं के साथ पत्रकार देवेन्द्र सिंह के ऊपर क्रॉस एफ.आई.आर. करवाने के फ़िराक में लगे हुए है. देखना यह है कि क्या ग्राम प्रधान सुनील यादव पुलिस को गुमराह होने में कामयाब होते है या फिर पुलिस उनके मसुबों पर पानी फेर देती है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा की 80 सीटों पर यूपी में कब कहां होगा मतदान, देखें पूरा शेड्यूल

No comments:

Post a Comment