Latest News

Monday, April 29, 2024

अधिवक्ता ने दुकानदार पर मारपीट कर छ हजार रुपए लूटने के बाबत दी तहरीर

वाराणसी: चौबेपुर बाजार स्थित एक दुकानदार के विरुद्ध अधिवक्ता ने मारपीट कर पाकेट से छः हजार रुपए लूटने के बाबत थाने में लिखित तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


यह भी पढ़ें: कुकी उग्रवादियों ने किया CRPF बटालियन पर हमला, दो जवान शहीद

पाण्डेयपुर निवासी अधिवक्ता अंशुमान पाण्डेय ने बताया कि उसने चौबेपुर बाजार स्थित अनिल कुमार सिंह नामक बैटरी के दुकानदार से बाइक की बैटरी खरीदा था जो एक ही महीने में खराब हो गई। वारंटी कार्ड होने के नाते बैटरी वापस करने शनिवार को सायंकाल दुकान पर पहुंचा तो आरोपी अनिल सिंह ने बैटरी बदलने से मना कर दिया। और गालियां देते हुए भाग जाने को कहा। 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के माध्यम से चलाया जा रहा है मतदाता जागरूकता अभियान

अधिवक्ता के विरोध पर दुकानदार व उसके कुछ सहयोगियों ने मिलकर उसे बुरी तरह मारा पीटा और उसके पाकेट में रखा छ हजार रुपए लूट लिया।बाजार के कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर जान बचाया। दुकानदार ने अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दी। प्रकरण की जानकारी होने पर सेन्ट्रल बार एसोसिएशन वाराणसी के महामंत्री सुरेन्द्र नाथ पाण्डेय व बड़ी संख्या में अधिवक्ता थाने पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: थाने की कार ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला, मौत 

पीड़ित अधिवक्ता ने घटना के बाबत लिखित तहरीर दी। थाना प्रभारी विद्याशंकर शुक्ला ने  पुलिस संरक्षण में पीड़ित अधिवक्ता के चोटों का उपचार व मेडिकल मुआयना सीएचसी नरपतपुर पर करवाया।इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर व मेडिकल रिपोर्ट प्राप्त हुई है शीघ्र ही वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें: आंसर शीट में 'जय राम जी' लिखने वाला हुआ पास, RTI में खुलासे के बाद प्रोफेसर पर एक्शन

No comments:

Post a Comment