Latest News

Friday, June 16, 2023

क्यों आदिपुरुष के आने से विक्की-सारा की फिल्म के छूटे पसीने? जानिए कलेक्शन

वाराणसी: विक्की और सारा अली खान की जोड़ी ने फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' में पहली बार अपने दर्शकों को एंटरटेन किया। 2 जून 2023 को रिलीज हुई ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इस साल की सफल फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवाने के बेहद करीब है।


हालांकि
, अब 'जरा हटके जरा बचके' के 13 दिनों बाद प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 16 जून को ये फिल्म ऑडियंस की हो चुकी है। मोस्ट अवेटेड माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर जरा हटके, जरा बचके का फ्राइडे को कैसा हाल रहा, यहां पर जानिए पूरा कलेक्शन।

गुरुवार को 'जरा हटके जरा बचके' का हुआ इतना कलेक्शन

सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर 'जरा हटके जरा बचकेएक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें मध्यम वर्गीय परिवार में पति-पत्नी के बीच होने वाली तू-तू, मैं-मैं को दर्शाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर ने किया है। 50 करोड़ के बजट में बनी जरा हटके जरा बचके तीन-चार दिन पहले ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।


5.49 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने गुरुवार को यानी की रिलीज के 14वें दिन लगभग 2.09 करोड़ की कमाई की है। आदिपुरुष की दस्तक से फिल्म की कमाई पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है और लगातार विक्की और सारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63.11 करोड़ की नेट कमाई की है।


वर्ल्डवाइड विक्की-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विक्की-सारा की मिडिल क्लास फैमिली पर आधारित इस फिल्म का जादू इंडिया में तो लोगों के सिर चढ़कर बोल ही रहा है, लेकिन दुनियाभर में भी लोगों को ये मूवी पसंद आ रही है। 'जरा हटके, जरा बचकेने 14 दिनों में वर्ल्डवाइड 80.5 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है और लगातार फैंस का दिल जीत रही है। विक्की और सारा अली खान की इस फिल्म की कहानी ने ही लोगों को खुद से नहीं जोड़ा, बल्कि फिल्म के गाने 'तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए' और 'तेरे वास्ते' फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।


No comments:

Post a Comment