Latest News

Tuesday, May 30, 2023

क्या मौत से पहले आकांक्षा दुबे के साथ हुआ था गलत काम? भोजपुरी अभिनेत्री के कपड़ों की फॉरेंसिंक जांच रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा

वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्‍महत्‍या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. आकांक्षा का बिसरा और कपड़े फॉरेंसिंक जांच के लिए भेजे गए थे. अब कपड़ों की जांच रिपोर्ट सामने आ गई है. रिपोर्ट जानकर हर कोई दंग हो जाएगा. अभिनेत्री के कपड़ों पर स्‍पर्म मिला है. 


26
मार्च को होटल में मिला था अभिनेत्री का शव 

दरअसल, भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के वरदहां गांव की रहने वाली भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में बीते 26 मार्च की सुबह मृत मिली थीं. तीन डॉक्टरों के पैनल ने आकांक्षा के शव का पोस्टमार्टम किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, फंदा लगाकर लटकने के कारण आकांक्षा की मौत हुई थी. 

चार आरोपितों का कराया जाएगा डीएनए टेस्‍ट 
इसके बाद पुलिस ने आकांक्षा का बिसरा, कपड़े, वेजाइनल एंड एनल स्‍वैब पैथोलॉजिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया था. अब कपड़ों की जांच रिपोर्ट आ गई है. इसमें आकांक्षा के कपड़ों पर स्‍पर्म मिला है. डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार के मुताबिक, मृतका के कपड़े की जांच रिपोर्ट के आधार पर 4 लोगों की डीएनए जांच कराने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए अदालत से अनुमति मांगी गई है. 

समर सिंह और संजय सिंह जेल में हैं बंद 
उन्‍होंने बताया कि अदालत की अनुमति के बाद गायक समर सिंह व संजय सिंह, अरुण पांडेय व संदीप सिंह के सैंपल लिए जाएंगे. समर और संजय पर आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला सारनाथ थाने में दर्ज है. दोनों इसी आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेजे गए हैं. 

किसकी क्‍या थी भूमिका 
वहींसंदीप वह व्यक्ति हैजो घटना वाली रात आकांक्षा को छोड़ने सारनाथ स्थित होटल गया था. संदीप होटल के सीसी कैमरे में कैद है. अरुण पांडेय को भी जांच के दायरे में लिया गया है. जब घटना हुई थीउससे पहले आकांक्षा अरुण की निजी पार्टी से होकर लौटी थी. इसलिए सभी चारों लोगों की डीएनए प्रोफाइलिंग का निर्णय लिया गया है. इसकी रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

क्या है आकांक्षा के वकील की राय

आकांक्षा दुबे के वकील शशांक शेखर का कहना है कि पुलिस की तरफ से उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नही दी गयी बल्कि मीडिया में चल रही खबरों के अधर पर उन्हें इस बात की जानकारी मिली है. आकांक्षा के अंडर गारमेंट्स में स्पर्म मिला है जिसकी जाँच की जाएगी इसके अधर पर अब 4 लोगों के डीएनए टेस्ट भी किये जायेंगे. 


No comments:

Post a Comment