Latest News

Monday, March 13, 2023

विकलांग का आतंक, पूरा गांव सदमे में

जौनपुर: चंदवक थाना अंतर्गत ग्राम सभा गुलरा में विकलांग दिनेश त्रिपाठी के द्वारा आए दिन मारपीट और गाली गलौज जैसी वारदात को दे रहा है अंजाम। आपको बतादें कि दिनेश त्रिपाठी भी इसी गांव का रहने वाला है और आए दिन लोगो के साथ गली गलौज करता रहता है। गांव की महिलाओं ने बताया कि दिनेश कभी कभी उनके सामने बिना कपड़ों के ही घूमता है और अमर्यादित शब्दों का उपयोग करता है। अगर रात के समय औरते खुले में शौच के लिए जाती है तो वह टार्च लेकर उनके पीछे लग जाता है जिसकी वजह से औरतों के अंदर खौफ का माहौल है।



वही गांव के मर्दों का कहना है कि वह सिर्फ पैसे के लिए मार पिट करता है और पैसे लेकर समझौता करता है आखिर इसके पास इसके पीछे क्या राज है अभी तक समझ में नहीं आया क्योंकि गांव वालों के मुताबिक यह बंदा रोजाना किसी न किसी से किसी ना किसी बहाने मारपीट करने की तैयारी में रहता है लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाती है उल्टा यह जिसको मारता है उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है देखने से सारा मामला तो यही दिखता है इसमें कहीं न कहीं प्रशासन के कुछ तथा कथित लोगों के द्वारा जानबूझकर यह करवाया जाता है ताकि अवैध वसूली की जा सके।
ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment