Latest News

Tuesday, February 28, 2023

फरवरी माह में बरेका के कुल बारह कर्मचारी सेवानिवृत्त

वाराणसी: फरवरी माह-2023 में बनारस रेल इंजन कारखाना के कुल बारह कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। बरेका कीर्ति कक्ष में आयोजित विदाई समारोह में सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को प्रमुख मुख्य- कार्मिक अधिकारी रेणू शर्मा ने मेडल एवं फोल्डर भेंट कर ससम्मान भावभीनी विदाई दी तथा उन्हें अपने संचित धन को उचित तरीके से उपयोग करने का सुझाव भी दिया। उल्लेनखनीय है कि लेखा एवं कार्मिक विभाग के कर्मचारियों के परिश्रम एवं सहयोग से सेवानिवृत्ति कर्मियों को एकमुश्त भुगतान किया गया। 


पुलिस आयुक्त ने लंबित मामलों के निस्तारण का दिया निर्देश

अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. सुनील कुमार ने सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों को अच्छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करते हुए स्वास्‍थ्‍य संबंधी चिकित्सीय बिन्दुओं पर प्रकाश डाला तथा बैंक के प्रतिनिधियों ने अपने संबोधन में सेवानिवृत्त कर्मियों को उनके संचित धन को उचित तरिके से निवेश करने के लिए विस्तारपूर्वक बताया। 

प्रत्येक बूथ को करेंगे सशक्त आगामी चुनावों में हमारा विरोधी होगा पस्त-शंकर गिरी

कार्मिक विभाग के तत्वावधान में आयोजित विदाई समारोह का संचालन वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी/मुख्यालय राज कुमार गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उप मुख्य कार्मिक अधिकारी/मुख्यालय श्याम बाबू, अतिरिक्त सदस्य-कर्मचारी परिषद नवीन सिन्हा के साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा तथा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

यात्रिगण कृपया ध्यान दें, ये ट्रेंने रहेगी निरस्त यात्रा से पहले जरुर करे चेक

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment