Latest News

Friday, February 3, 2023

बरेका प्राविधिक प्रशिक्षण केंद्र का स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न

वाराणसी: बनारस रेल इंजन कारखाना में प्राविधिक प्रशिक्षण केंद्र का 64वां स्थापना दिवस दिनांक 02 फरवरी को प्राविधिक प्रशिक्षण केंद्र (टी.टी.सी.) के ऑडिटोरियम में मनाया गया। इस अवसर पर प्राविधिक प्रशिक्षण केंद्र के प्राचार्य रामजन्म चौबे समारोह के मुख्य अतिथि प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर सुशील कुमार श्रीवास्तव का स्वागत किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि द्वारा माँ सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन से हुआ । इस दौरान प्रशिक्षुओं द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया गया। रामजन्म चौबे, प्राचार्य द्वारा स्वागत भाषण तथा प्रा. प्र. केंद्र के वार्षिक प्रशिक्षण एवं उपलब्धियों का विवरण प्रस्तुत किया गया।


बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पं.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने संगम पर भरी हिंदुत्व की हुंकार, पाकिस्तान में भी करेंगे रामकथा

इस अवसर पर मुख्य विद्युत इंजीनियर, योजना रण विजय ने कार्यक्रम को संबोधित किया। प्रा. प्र. केंद्र के प्रशिक्षुओं एवं बरेका के विशिष्ट कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में वाद्य संगीत, नृत्य तथा गायन के पश्चात एक हास्य नाटक का मंचन किया गया। प्रा. प्र. केंद्र के श्रेष्ठ अप्रेंटिस प्रशिक्षुओं, विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित प्रतियोगिताओं में सफल प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि द्वारा स्थापना दिवस समारोह को सम्बोधित किया गया। समारोह का समापन डॉ बिपिन कुमार श्रीवास्तव, सहायक यांत्रिक इंजीनियर, प्रशिक्षण के धन्यवाद ज्ञापन से किया गया।

बजट पर उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अजय राय ने कसा तंज

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment