Latest News

Sunday, August 28, 2022

राष्ट्रीय समता पार्टी सहित 07 दलों ने मिलकर बनाया भारतीय लोकतांत्रिक गठबन्ध

आज दिनांक 28 अगस्त 2022 को पूर्वांचल की समस्त क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियों की एक बैठक वाराणसी शिवपुर लक्ष्मी वाटिका में हुई। रासपा के राष्ट्रीय संयोजक शशिप्रताप सिंह ने बताया कि हिस्सेदारी और भागीदारी परिवारवादी पार्टीयो द्वारा मोर्चा बनाकर जनता को गुमराह कर जिन पार्टीयो के हिस्से को लूटा गया है उनको बेनकाब करने के लिये आज एक गठबंधन भारतीय लोकतांत्रिक गठबंधन बना है सर्व सहमति से संयुक्त रूप से आज घोषणा की जा रही है।


निजी चिकित्सालय इस माह के अंत तक करा लें पंजीकरण व नवीनीकरण, निर्धारित समय तक नहीं कराये जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई

राष्ट्रीय समता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन राजकुमार जी, बहादुर आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 राजेन्द्र गांधी कुशवाहा, भारत माता पार्टी मा0 रामसागर बिंद जी, भामाशाह भारतीय जन पार्टी मा0 सुजीत कुमार गुप्ता जी, भारतीय कार्यरत पार्टी टुनटुन पांडे, क्षत्रपति शिवजी गरीब पार्टी राजकुमार राजभर शास्त्री, सुहेलदेव पार्टी मा0 संतलाल राजभर अब आने वाले हर चुनाव को साथ मिलकर लड़ेगी।

01.राइट टु प्रोमिश (Right to promise ) जो वादा करो पूरा करो.

02.परिवारवादी वंसवादी पार्टियों के नक्सलवाद से रोकने के लिये यह गठबंधन बना है.

मुंह व दंत रोगों के प्रति रहें सावधान, सरकारी चिकित्सालयों में करायें निःशुल्क निदान

भारतीय लोकतांत्रिक गठबंधन जल्द ही लखनऊ में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगा। जंतरमंतर दिल्ली पर धरना देकर हजारो की संख्या में महामहिम राष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष, चुनाव आयोग को पत्रक देगा और जांच की मांग करेगा कि परिवारवादी पार्टीयो को रोका जाए। राइट टू प्रोमिस के कानून को लाया जाए, विधायक सांसद की पेंसन को बंद किया जाए।

ऊपरी आहार की सही शुरुआत को लेकर आयोजित हुई पोषण पाठशाला

राष्ट्रीय संयोजक प्रताप सिंह को दिया और शशि प्रताप सिंह ने बताया कि सभी पार्टियों का प्रभाव पुर्वांचल के 30 जिलों में है जिलेवार कार्यकर्ता सम्मेलन भी किया जाएगा। पुर्वांचल में ही सबसे गन्दी झुठावादी पार्टी का नेता जिसने परिवारवाद का मिशाल खड़ा कर रहा है जिसने भागीदारी मोर्चा बनाकर कई पार्टीयो को धोखा दिया है, जो वाराणसी के लोगो को ठगा और बलिया में आलीशान महल बनवया,अब बलिया सहित पुर्वांचल के लोगो को ठगकर बिहार भागने में लगा है ऐसे पार्टीयो को नेसनाबूत करने के लिये यह गठबंधन बना है। 

सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, ये जातक बाहर निकलते समय रहें सावधान, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन

अध्यक्षता कैप्टन राजकुमार रासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किया, धन्यवाद ज्ञापन राष्ट्रीय अध्यक्ष महिलामंच दीदी वंदना सिंह ने किया, संचालन राष्ट्रीय सलाहकार राजकुमार गुप्ता, स्वागत डॉ0 रामगोविंद, प्रमुख रूप से उपस्थित राष्ट्रीय कोर कमेटी के ठाकुर काशी सिंह, पुनवसी प्रजापति, प्रकाश जायसवाल, जयनाथ यादव, गुलाब राजभर, मनोज चक्रवाल, अशोक कुमार, जयनाथ यादव आदि लोग रहे।

आज यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 28 अगस्त के बड़े समाचार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।


No comments:

Post a Comment