Latest News

Friday, December 3, 2021

UP Election 2022: यूपी चुनाव में कांग्रेस को मिलेंगी शून्य सीटें अखिलेश यादव की भविष्यवाणी

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: यूपी में भले ही मौसम जाड़े का है. लेकिन, चुनावी तपिश धीरे-धीरे तेज होती जा रही है. विजय रथ यात्रा लेकर मिशन यूपी पर निकले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीरों की धरती झांसी पहुंचे. जहां अखिलेश यादव ने कांग्रेस और भाजपा के ऊपर पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले कांग्रेस की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी.




कोशिश किसानों की सहानुभूति बटोरने की
अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज में जनता के हाथ खाली हो गए हैं. इस बार जनता लाइन में लगकर भाजपा को शून्य देगी. उत्तर प्रदेश चुनाव का सबसे हॉट मुद्दा किसान ही है. ऐसे में अखिलेश यादव ने झांसी में भी किसानों का मुद्दा उठाकर ना केवल किसानों की सहानुभूति बटोरने की कोशिश की बल्कि किसानों के बहाने भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की भी कोशिश की.


अखिलेश यादव  का दावा कांग्रेस को जनता नकार देगी
झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है. जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाए. अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का नाम लेकर उत्तर प्रदेश चुनाव को बंगाल से जोड़ा. अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे ममता बनर्जी ने बंगाल से भाजपा का सफाया किया. वैसे ही समाजवादी पार्टी बीजेपी की उत्तर प्रदेश से सफाया करेगी. 


वहीं, भाजपा ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका ये सपना पूरा होने वाला नहीं है. चुनावी महासमर में शह और मात का खेल जारी है. सभी दल अपने-अपने दावों के दांव से जनता को लुभाने में लगे हैं. अब 2022 में जनता तय करेगी कि किसका दांव कितना दमदार है.

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment